फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

आज दिनभर: लखनऊ के केजीएमसी में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 56 नए वेंटिलेटर का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकारी डॉक्टरों को प्राइवेट प्रैक्टिस नहीं करनी चाहिए। नेशनल कांफ्रेंस...

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आज दिनभर: लखनऊ के केजीएमसी में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 56 नए वेंटिलेटर का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकारी डॉक्टरों को प्राइवेट प्रैक्टिस नहीं करनी चाहिए। नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला ने बुधवार को यह कहते हुए घाटी में पथराव करने वाले युवाओं का बचाव किया कि वे देश के लिए लड़ रहे हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सुरक्षा बलों के जवानों के मुठभेड़ में घायल होने पर उन्हें जल्द से जल्द बेहतरीन चिकित्सा मुहैया कराने के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं।

जयपुर पुलिस के स्टिंग ऑपरेशन में कोख में कत्ल करने वाले दबोचे गए। आगरा के यमुना पार इलाके में अस्पताल में छापा मारकर पुलिस ने महिला चिकित्सक, नर्स व दो दलालों को गिरफ्तार किया है। वहीं पाकिस्तान के लाहौर शहर में तालिबान के एक आत्मघाती हमले में सेना के पांच जवान समेत सात लोग मारे गए। 

कल दिनभर: सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या में वर्ष 1992 में विवादित बाबरी मस्जिद का ढ़ांचा गिराये जाने के मामले में भाजपा और संघ परिवार के बड़े नेताओं पर चल रहे केसों की सुनवाई छह अप्रैल को होगी। पीएम मोदी के सुझाव के तहत 6 अप्रैल को देशभर में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। आईपीएल दस का दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजाइन्टस और मुंबई इंडियंस के बीच पुणे में छह अपैल की रात आठ बजे खेला जाएगा। 


कल का मौसम: गुरुवार को सुबह का मौसम ठंड़ा रहेगा, लेकिन दिन में दिल्ली का तापमान 38°C तक रहने का अनुमान है।

और अब कुछ रोचक खबरें:

अच्छी याददाश्त और गहरी नींद चाहिए तो कम खाइए मीठा

शादी के बाद आजमाएं ये नुस्खे, दोगुना हो जाएगा प्यार

नागार्जुन के बेटे की EX अब किसी और से कर रही हैं शादी

JOKES: पति ने कहा तुम्हें खूबसूरती और बेवकूफी एक साथ दी

VIDEO: अयोध्या के कनक भवन में राम जन्म के बाद छाया उल्लास
GOOD NIGHT

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें