DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्रिकर पर दिग्गी का वार: MLAs को खरीदने के लिए गडकरी को थैंक्स कहें

पर्रिकर पर दिग्गी का वार: MLAs को खरीदने के लिए गडकरी को थैंक्स कहें

कांग्रेस महसचिव दिग्विजय सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से कहा कि वे राज्य के लोगों को धोखा देने के लिए माफी मांगे। साथ ही विधायकों की खरीदारी के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दें जिन्होंने तटीय राज्य में सरकार गठित करने में उनकी मदद की। उन्होंने ट्विटर पर कहा, पर्रिकर सत्ता की भूख के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। आपने गोवा के लोगों के साथ धोखा किया है। उनसे माफी मांगिए।

सिंह ने कहा कि पर्रिकर को आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदने के लिए नितिन गडकरी का शुक्रिया अदा करना चाहिए। उन्होंने कहा, मनोहर पर्रिकर ने गोवा में उन्हें सरकार गठित करने देने के लिए मेरा धन्यवाद किया। यदि उन्हें किसी को धन्यवाद देना है तो वह नितिन गडकरी हैं जिन्होंने गोवा के एक होटल से 12 मार्च की सुबह आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदा।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "और संविधान, सरकारिया आयोग के दिशानिर्देश एवं सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन करने और गोवा के जनादेश को छीनने वाली गोवा की राज्यपाल को धन्यवाद देना चाहिए। गोवा में हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन अन्य दलों के सहयोग से पर्रिकर के नेतत्व में बीजेपी सरकार गठित करने में सफल रही।

पर्रिकर राज्यसभा में आये और कांग्रेस को कहा थैंक्यू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thank gadkari for aggressive mla buying digvijaya singh to goa cm parrikar