फोटो गैलरी

Hindi News14 लोगों की हत्या करने वाले हसनैन पर 67 लाख रुपये का कर्ज था

14 लोगों की हत्या करने वाले हसनैन पर 67 लाख रुपये का कर्ज था

ठाणे में अपने ही परिवार के14 सदस्यों की नृशंस हत्या के आरोपी हसनैन वारेकर पर 67 लाख रूपये का कर्ज था। ये कर्ज उसने अपने संबंधियों से लिया था। इस हत्याकांड के जांचकर्ताओं ने शनिवार को यह जानकारी...

14 लोगों की हत्या करने वाले हसनैन पर 67 लाख रुपये का कर्ज था
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Mar 2016 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाणे में अपने ही परिवार के14 सदस्यों की नृशंस हत्या के आरोपी हसनैन वारेकर पर 67 लाख रूपये का कर्ज था। ये कर्ज उसने अपने संबंधियों से लिया था।

इस हत्याकांड के जांचकर्ताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, हसनैन ने अलग अलग मौकों पर कारोबार करने के बहाने अपने करीबी रिश्तेदारों से करीब 67 लाख रुपये का कर्ज लिया था। हसनैन शेयर के कारोबार से भी जुड़ा था।
पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या उसे शेयर कारोबार में गहरा नुकसान हुआ था। अधिकारी ने नाम जाहिर न करने के अनुरोध पर बताया कि पुलिस को यह भी पता चला है कि हसनैन ने वारदात से कुछ माह पहले समीपवर्ती माजावाड़ा इलाके में किराये पर एक कमरा लिया था।

इस मामले में फाॠरेन्सिक रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है ताकि मामले में कई ब्यौरों की पुष्टि की जा सके। इस सप्ताह के शुरू में उसके मकान की तलाशी के दौरान कुछ दवाएं बरामद हुई थीं जो मनोवैज्ञानिक लक्षणों या बीमारी का संकेत देती थीं। पुलिस का कहना है कि इन दवाओं से हसनैन की नरसंहार से पहले की मानसिकता का पता चल सकता है।

पुलिस उस फर्मासिस्ट का पता लगाने के लिए प्रयासरत है जहां से ये दवाएं ली गईं। इन दवाओं को बतौर नुस्खा लिखने वाले डाॠक्टर की तलाश भी जारी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं हसनैन स्प्लिट पर्सनैलिटी की समस्या से ग्रस्त तो नहीं था जिसके कारण उसने अपने परिवार को मौत के घाट उतारा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें