फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वाति हत्याकांडः मुख्य आरोपी रामकुमार 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

स्वाति हत्याकांडः मुख्य आरोपी रामकुमार 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

तमिलनाडु में इंफोसिस की महिला कर्मचारी स्वाति हत्या मामले के मुख्य आरोपी रामकुमार को 18 जुलाई तक आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रामकुमार को सुबह तिरुनेलवेली से चेन्नई लाया गया और सरकारी...

स्वाति हत्याकांडः मुख्य आरोपी रामकुमार 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
एजेंसीMon, 04 Jul 2016 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु में इंफोसिस की महिला कर्मचारी स्वाति हत्या मामले के मुख्य आरोपी रामकुमार को 18 जुलाई तक आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रामकुमार को सुबह तिरुनेलवेली से चेन्नई लाया गया और सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल में भर्ती कराया गया। एगमोर के 14वें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोपीनाथ ने अस्पताल में रामकुमार का बयान दर्ज किया। मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गौरतलब है कि पुलिस जब रामकुमार को गिरफ्तार करने गई थी तो उसने गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसके बाद तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में शनिवार को उसकी सर्जरी की गई। अब उसे यहां रोयापेट्टाह अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष(आईसीयू) में रखा गया है। रामकुमार को अस्पताल के कैदी वार्ड में स्थानांतरित किया जाएगा। 

चिकित्सकों का एक दल उसके स्वास्थ्य पर नजर बनाए रखेगा और उनकी सलाह पर आरोपी को पुझल केन्द्रीय कारागार भेजने पर फैसला लिया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि रामकुमार को कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रखा जा सकता है क्योंकि अभी उसके टांके नहीं हटाए गए है।

इस बीच चेन्नई पुलिस आरोपी से विस्तृत पूछताछ के लिए आज या कल मजिस्ट्रेट की अदालत में एक याचिका दायर करके उसकी पुलिस हिरासत की मांग करेगी। 

अस्पताल में रामकुमार की सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है। चिकित्सकों का एक दल और सर्जन लगातार उसके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें