फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब में संदिग्धों ने पुलिस पर गोलीबारी की

पंजाब में संदिग्धों ने पुलिस पर गोलीबारी की

पंजाब के जिरकपुर इलाके में कार में सवार अज्ञात लोगों ने शनिवार को पुलिस पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद वाहन को खोजने के लिए अलर्ट जारी करना पड़ा। पुलिस ने बताया कि हालांकि गोलीबारी में कोई जख्मी...

पंजाब में संदिग्धों ने पुलिस पर गोलीबारी की
एजेंसीSat, 16 Jan 2016 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के जिरकपुर इलाके में कार में सवार अज्ञात लोगों ने शनिवार को पुलिस पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद वाहन को खोजने के लिए अलर्ट जारी करना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि हालांकि गोलीबारी में कोई जख्मी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि संदिग्धों की संख्या चार मानी जा रही है। जिरकपुर पटियाला रोड पर गुरुद्वारा नभा साहिब के पास जब पुलिस ने सत्यापन के लिए कार सवारों को बाहर आने के लिए कहा तो उन लोगों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी।

खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक पुलिस दल ने दोपहर करीब 12.15 बजे एक सफेद रंग की लेंसर कार को रोका। पुलिस के पास शहर में कुछ संदिग्ध लोगों के आने के बारे में सूचना थी।

जिरकपुर के थाना प्रभारी दीप इंदर सिंह ने बताया कि जब कार सवारों को पूछताछ और तलाशी के लिए बाहर आने को कहा तो उन्होंने कथित तौर पर गोलीबारी कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन गोलियां चलाईं, जिसके बाद वे वाहन सहित मौके से फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें