फोटो गैलरी

Hindi Newsकश्मीर घाटी में हुई बारिश और बर्फबारी

कश्मीर घाटी में हुई बारिश और बर्फबारी

कश्मीर घाटी के ऊंचाई वाले कई इलाकों में सोमवार को ताजा बर्फबारी हुई है जबकि श्रीनगर सहित मैदानी इलाकों में बारिश हुई है। मौसम विभाग ने यहां अगले दो दिनों में और बारिश होने की संभावना व्यक्त की...

कश्मीर घाटी में हुई बारिश और बर्फबारी
एजेंसीMon, 19 Oct 2015 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर घाटी के ऊंचाई वाले कई इलाकों में सोमवार को ताजा बर्फबारी हुई है जबकि श्रीनगर सहित मैदानी इलाकों में बारिश हुई है। मौसम विभाग ने यहां अगले दो दिनों में और बारिश होने की संभावना व्यक्त की है। 

विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अमरनाथ गुफा, शेषनाग, पंजतरनी, गुलमर्ग के अफरवात और अन्य इलाकों सहित घाटी के उंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने की खबरें हैं।

उन्होंने बताया कि मैदानी इलाके में रातभर बारिश हुई है। श्रीनगर में रात के दौरान 13.1 मिली मीटर, गुलमर्ग एवं पहलगाम पर्यटक रिसोर्ट में सुबह आठ बज कर 30 मिनट तक क्रमश: 27.2 और 23.6 मिली मीटर बारिश हुई है।

अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा में 37.2 मिली मीटर, काजीकुंड में 10 मिलीमीटर और कोकेरनाग में 11.9 मिलीमीटर बारिश हुयी है। हालांकि, यातायात नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि बारिश के बावजूद श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए खुला रखा गया है।

मौसम विभाग ने आज घाटी में बारिश होने की जबकि कल कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना व्यक्त की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें