फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर में अनशनरत छात्रों और पुलिस में झड़प

गाजीपुर में अनशनरत छात्रों और पुलिस में झड़प

सड़क और बिजली के लिए 4 दिनों से जंगीपुर के लावा मोड़ पर बेमियादी अनशन कर रहे छात्रों का गुस्सा शनिवार को भड़क गया। छात्रों को समझाने पहुंचे नायब तहसीलदार को पीटने के बाद स्थिति बिगड़ गई। पुलिस के...

गाजीपुर में अनशनरत छात्रों और पुलिस में झड़प
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Aug 2015 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क और बिजली के लिए 4 दिनों से जंगीपुर के लावा मोड़ पर बेमियादी अनशन कर रहे छात्रों का गुस्सा शनिवार को भड़क गया। छात्रों को समझाने पहुंचे नायब तहसीलदार को पीटने के बाद स्थिति बिगड़ गई। पुलिस के लाठीचार्ज करने पर छात्रों ने भी जबरदस्त पथराव और तोड़फोड़ शुरू कर दी। छात्रों का गुस्सा वहां से गुजर रही रोडवेज की बस पर भी फूटा। मौके पर कई थानों की पुलिस बुला ली गई है।

छात्र नेता विवेकानंद पाण्डेय चार दिनों से जर्जर सड़क और बिजली कटौती के खिलाफ बेमियादी अनशन कर रहे थे। कल ही चेतावनी दी गई थी कि यदि शनिवार को कोई अधिकारी नही आया तो उग्र आंदोलन होगा। छात्रों की चेतावनी और जंगीपुर मंडी समिति परिसर में पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव के शिलान्यास समारोह को देखते हुए छात्रों को समझाने पुलिस के साथ नायब तहसीलदार पहुंच गए। बातचीत के दौरान ही छात्र उग्र हो गए और तहसीलदार को पीट दिया।

तहसीलदार के सिर से खून निकलता देख साथ के पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया। करीब साढ़े ग्यारह बजे शुरू हुआ घमासान एक बजे तक जारी था। कई अधिकारी भी जिला मुख्यालय से जंगीपुर रवाना हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें