फोटो गैलरी

Hindi Newsकलाम की जन्म स्थली पर शोक की लहर

कलाम की जन्म स्थली पर शोक की लहर

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन की खबर आते ही उनके पुश्तैनी नगर रामेश्वरम में शोक की लहर दौड़ गई। उनके बड़े भाई और दूसरे रिश्तेदार शोकाकुल हैं।      कलाम के घर के बाहर...

कलाम की जन्म स्थली पर शोक की लहर
एजेंसीMon, 27 Jul 2015 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन की खबर आते ही उनके पुश्तैनी नगर रामेश्वरम में शोक की लहर दौड़ गई। उनके बड़े भाई और दूसरे रिश्तेदार शोकाकुल हैं।
    
कलाम के घर के बाहर लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए और पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर शोक जताया और उनको श्रद्धांजलि दी। पूर्व राष्ट्रपति के भाई मोहम्मद मुथू मीरा लेबाई मारैकर (99) बहुत रो रहे थे और उनकी मांग है कि वह अपने भाई का चेहरा देखना चाहते हैं। मारैकर के पुत्र जैनुलआबुदीन ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति के पार्थिव शरीर को रामेश्वरम लाने की संभावना के बारे में अधिकारियों के साथ बातचीत हो रही है। कलाम के परिवार के सदस्य घर में विलाप करते देखे गए। पूर्व राष्ट्रपति के सम्मान में स्थानीय मस्जिद को बंद किया गया है।

इलाके के लोगों ने पूर्व राष्ट्रपति के मधुर स्वभाव को याद किया। लोगों ने इस बात का जिक्र खासतौर पर किया कि वह इतने बड़े मुकाम तक पहुंचने के बाद भी बेहद सरल स्वभाव के थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें