फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: पत्नी ने पड़ोसी को दिया फ्लाइंग किस, तो पति ने ली जान

यूपी: पत्नी ने पड़ोसी को दिया फ्लाइंग किस, तो पति ने ली जान

कानपुर में एक विवाहिता का अपने पड़ोसी युवक को फ्लाइंग किस देना उसकी जान का दुश्मन साबित हुआ। शक्की पति ने इसी बात से नाराज होकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने पत्नी को पड़ोसी युवक को...

यूपी: पत्नी ने पड़ोसी को दिया फ्लाइंग किस, तो पति ने ली जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jul 2015 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में एक विवाहिता का अपने पड़ोसी युवक को फ्लाइंग किस देना उसकी जान का दुश्मन साबित हुआ। शक्की पति ने इसी बात से नाराज होकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने पत्नी को पड़ोसी युवक को फ्लाइंग किस करते देख लिया था।

महिला की हत्या मामले में गुरुवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पेशे से पुरोहित पति ने ही अपनी पत्नी 32 वर्षीय संध्या का कत्ल किया, क्योंकि उसने पत्नी को पड़ोसी युवक को फ्लाइंग किस देते हुए देखा था। गोविंद नगर सीओ ओपी सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पति ने घर में लूट होने की कहानी गढ़ी थी और लुटेरों द्वारा पत्नी की हत्या की बात पुलिस को बताई थी।
 
मामले की जांच में पुलिस बिल्कुल अंधेरे में थी लेकिन पुरोहित का मोबाइल घटना से तीन घंटे पहले से बंद होने की बात पर पुलिस को उसपर शक हुआ। जब कड़ाई से उससे पूछताछ की गई तो उसने सार सच उगल दिया। पुलिस की पूछताछ में मृतक महिला के पति ने अपना जुर्म कबूल कर दिया है। उसने बताया कि उसने बड़ी ही बेरहमी से कैंची से गोदकर पत्नी की हत्या की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें