फोटो गैलरी

Hindi Newsहेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी

हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के एक सड़क दुर्घटना में घायल होने की घटना के बाद उनके ड्राइवर को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोपों में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, कुछ ही घंटों के बाद...

हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी
एजेंसीFri, 03 Jul 2015 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के एक सड़क दुर्घटना में घायल होने की घटना के बाद उनके ड्राइवर को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोपों में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, कुछ ही घंटों के बाद ड्राइवर को जमानत मिल गई। गुरुवार रात को हुए इस हादसे में एक चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी, जबकि हेमा मालिनी समेत पांच लोग घायल हो गए थे।

घटना के बाद हेमा को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके चोटों की सर्जरी की। डॉक्टरों के अनुसार, हेमा को ठीक होने में छह हफ्ते लगेंगे। हेमा से मिलने उनके पति धर्मेंद्र और बेटी ईशा देओल शुक्रवार सुबह अस्पताल पहुंचे।

हादसा जयपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर राजस्थान के दौसा जिले में हुआ। हादसे के समय हेमा की कार चला रहे उनके ड्राइवर महेश ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार सुबह ड्राइवर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। दौसा में कोतवाली थाने के एसएचओ दिलीप सिंह के अनुसार, हादसे में मृत चार वर्षीय बच्ची सोनम के पिता हनुमान महाजन ने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वृंदावन निवासी ड्राइवर महेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (तेज गति से गाड़ी चलाना), 304 ए (लापरवाही से मौत) और 336 व 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हादसे की शिकार दोनों कारों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।  

बता दें कि हादसे के वक्त हेमा मर्सिडीज कार से मथुरा से जयपुर जा रहीं थीं। कार में उनके पीए और ड्राइवर सवार थे। वहीं, दूसरी कार में सवार हनुमान जयपुर से लाटसोट जा रहे थे। उनकी कार में दो बच्चे और दो महिलाएं सवार थीं। हादसे के बाद अस्पताल ले जाते समय सोनम की मौत हो गई, जबकि हनुमान, उनकी 35 वर्षीय पत्नी शिखा, पांच वर्षीय सोमिल और 40 वर्षीय सीमा को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नाक की हड्डी टूटी
फोर्टिस अस्पताल के निदेशक प्रीतम तंबोली ने शुक्रवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया कि हादसे में हेमा को नाक के पास और दाई आंख के ऊपर माथे पर चोट लगी है। डॉक्टरों ने उनका सीटी स्कैन और एक्सरे भी किया। हेमा के नाक की हड्डी मामूली रूप से टूटी है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें ठीक होने में छह हफ्ते लगेंगे।

घायलों से मिलीं मुख्यमंत्री
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे ने शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती हेमा मालिनी से मिलकर उनका हालचाल पूछा। राजे ने डॉक्टरों से हेमा के इलाज के संबंध में जानकारी ली। राजे ने हादसे में घायल हनुमान और अन्य से भी मुलाकात की।

बच्ची की मौत से हेमा दुखी
भजन गायक अनूप जलोटा भी हेमा मालिनी से मिलने अस्पताल पहुंचे। हेमा से मिलने के बाद जलोटा ने संवाददाताओं से कहा, बच्ची की मौत पर हेमा मालिनी ने दुख जताया है। जलोटा ने कहा, उनकी बेटी ईशा यहां आ गई हैं और वह जल्द ही हेमा को मुंबई ले जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें