फोटो गैलरी

Hindi Newsसिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंक कैदी फरार

सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंक कैदी फरार

एक विचाराधीन कैदी आज पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गया। यह घटना पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित अदालत परिसर में हुई। अपर पुलिस अधीक्षक पीके मंडल ने बताया कि इस मामले में नगर थाना...

सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंक कैदी फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Jun 2015 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

एक विचाराधीन कैदी आज पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गया। यह घटना पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित अदालत परिसर में हुई। अपर पुलिस अधीक्षक पीके मंडल ने बताया कि इस मामले में नगर थाना निरीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर उक्त कैदी को ले जा रहे सिपाही चंदेश्वर पासवान के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

नगर थाना निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि ढाका थाना अंतर्गत मेदनी टोला निवासी और वर्ष 2012 में हत्या के एक मामले के आरोपी नयाज खान को आज अपर सत्र न्यायाधीश नवम के पास पेश किया गया। इसके बाद सिपाही चंदेश्वर पासवान उसे कोर्ट में हाजत के लिए ले जा रहे थे कि तभी नयाज ने अपनी जेब में रखा मिर्ची पाउडर पासवान की आंख में झोंका और अपने हाथ में लगी हुई हथकड़ी को सरका कर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में सत्र अदालत में हाजत प्रभारी अंतेश कुमार सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। अजय ने बताया कि पासवान को कोर्ट परिसर में पान की दुकान चलाने वाले पिंटू नामक व्यक्ति ने उसे पालीथिन में रखी कुछ सामग्री दी जिसे उसने अपनी जेब में रख लिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है और फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें