DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल का मोदी पर निशाना, बुलेट ट्रेन सिर्फ सूट-बूट वाले लोगों के लिए

राहुल का मोदी पर निशाना, बुलेट ट्रेन सिर्फ सूट-बूट वाले लोगों के लिए

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गरीबों और आदिवासियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि सरकार भले ही बुलेट ट्रेन के बारे में बात करती हो, लेकिन इन ट्रेनों में सिर्फ सूट-बूट वाले लोग सफर कर सकेंगे।
     
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकारों ने विकास के नाम पर भूमि अधिग्रहण किया लेकिन विकास गरीबों और आदिवासियों की चौखट तक नहीं पहुंचा।

राहुल ने कहा कि हम ऐसा विकास नहीं चाहते हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह ऐसा विकास नहीं होने देंगे।

राहुल ने जांजगीर चांपा जिले में 10 किलोमीटर लंबी पदयात्रा के बाद दभरा गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के गांव में बच्चे भूख से मर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मनरेगा बेकार कार्यक्रम है और इसका मजाक उड़ाते हैं। लेकिन उन्हें गांवों में आकर देखना चाहिए कि मनरेगा में क्या काम हुए हैं। उन्हें अपना 15 लाख रुपए वाला सूट उतारकर गांव आना चाहिए।

राहुल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया का दौरा करते हैं लेकिन वह गांव में दिखाई नहीं देंगे। यदि गांव में आएंगे तो उन्हें पता चलेगा कि मनरेगा से क्या फायदा हुआ है। 

गांधी ने कहा कि चुनाव खत्म हो गए हैं और वादे किनारे कर दिए गए हैं। अब वह (मोदी) यहां दिखाई नहीं देने वाले हैं। वे सीधे पांच साल बाद ही दिखाई देंगे। पांच साल बाद जब वह आएंगे तब कहेंगे कि अच्छे दिन आ गए हैं और अच्छे दिन आएंगे तब गांव की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल का मोदी पर निशाना, बुलेट ट्रेन सिर्फ सूट-बूट वाले लोगों के लिए