DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शारदा घोटालाः मिथुन चक्रवर्ती ने 1.2 करोड़ रुपये ईडी को सौंपे

शारदा घोटालाः मिथुन चक्रवर्ती ने 1.2 करोड़ रुपये ईडी को सौंपे

तृणमूल कांग्रेस के सांसद एवं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने घोटाले में घिरे शारदा कंपनी समूह से उन्हें मिले 1.2 करोड़ रुपये मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय को सौंप दिए। यह धन अभिनेता को समूह का ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए दिए गए थे।

सूत्रों ने बताया कि वकीलों का एक दल तथा अभिनेता के प्रतिनिधि यहां साल्ट लेक में स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंचे और मामले के जांच अधिकारी को डिमांड ड्राफ्ट सौंपा।
   
उन्होंने बताया, यह चक्रवर्ती द्वारा पूर्व में की गई प्रतिबद्धता के तहत था कि वह उस धन को लौटा देंगे जो उन्हें समूह से मिला था। यह डिमांड ड्राफ्ट सारदा घोटाला जांच के आईओ को सौंपा गया।

उन्होंने कहा कि एजेंसी इस कदम तथा समूह के परिचालन के बारे में उनकी भूमिका को लेकर अभिनेता एवं सांसद द्वारा दर्ज कराए गए बयान से संतुष्ट है। इस कंपनी समूह का परिचालन अब बंद हो चुका है क्योंकि इस पर पश्चिम बंगाल एवं अन्य राज्यों में बड़े स्तर पर चिट फंड घोटाला करने का आरोप लगा है।

मई में जब चक्रवती से प्रवर्तन निदेशालय ने अंतिम बार पूछताछ की थी तो चक्रवर्ती ने अधिकारियों को वे डीवीडी, सीडी एवं पटकथाएं मुहैया करायी थी जो सारदा समूह के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में उन्हें मुहैया कराई गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शारदा घोटालाः मिथुन चक्रवर्ती ने 1.2 करोड़ रुपये ईडी को सौंपे