DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजदूर के बेटे को अगवा कर मांगी 40 लाख की फिरौती, पकड़े गए बदमाश तो हुआ बड़ा खुलासा

मजदूर के बेटे को अगवा कर मांगी 40 लाख की फिरौती, पकड़े गए बदमाश तो हुआ बड़ा खुलासा

खुर्जा के टैना गोसपुर गांव से 9 जून को अगवा बालक को पुलिस ने शनिवार तड़के फर्रुखाबाद से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ़्तार किया है। मामले में बालक के पिता से 40 लाख की फिरौती मांगी गई थी।

मजदूर पप्पन सोलंकी का छह वर्षीय बेटा लव सोलंकी 9 जून को गांव से संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया था। गुरुवार रात पप्पन के मोबाइल पर फोन आया और बालक की एवज में 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर पुलिस उसकी लोकेशन जानने में जुट गई। लोकेशन के आधार पर बुलंदशहर पुलिस शनिवार तड़के फर्रुखाबाद पहुंच गई। वहां एक गांव से पुलिस ने अपहृत लव सोलंकी को सकुशल बरामद कर लिया है। मौके से तीन अपहरणकर्ता भी पकड़े गए हैं। पुलिस बालक व बदमाशों को लेकर बुलंदशहर आ रही है।

एक जैसे नाम से गच्चा खा गए बदमाश

पूरे प्रकरण में यह बात निकलकर आई है कि बदमाशों ने बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर के पुत्र की बजाय गलतफहमी में मजदूर के बेटे का अपहरण कर लिया। दरअसल, सप्लायर और मजदूर के बेटे के नाम एक जैसे हैं। एसपी देहात अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस टीम बच्चे को लेकर आ रही है। इसमें और जो आरोपी हैं, उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मजदूर के बेटे को अगवा कर मांगी 40 लाख की फिरौती, पकड़े गए बदमाश तो हुआ बड़ा खुलासा