DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर में फहराया गया ISIS और पाकिस्तान का झंडा

कश्मीर में फहराया गया ISIS और पाकिस्तान का झंडा

कश्मीर घाटी में प्रदर्शनों के दौरान कम से कम दो स्थानों पर आतंकवादी समूह आईएसआईएस और पाकिस्तान का झंडा फहराया गया। प्रदर्शनों का आयोजन बृहस्पतिवार को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा एक अलगाववादी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में किया गया था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस्लामिक स्टेट के झंडे से मिलता-जुलता काला बैनर थामे नकाबपोश युवकों के एक समूह, ने जुमे की नमाज के तुरंत बाद जामिया मस्जिद से नौहाटा चौक तक मार्च निकाला।

उन्होंने बताया कि पुलिस के हरकत में आने से पहले इलाके में कुछ युवाओं ने पाकिस्तानी झंडे भी फहराए। हालांकि बाद में पुलिस ने सभी को वहां से भगा दिया। इस सिलसिले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सूत्रों ने कहा कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा से आई खबरों के अनुसार, जुमे की नमाज के बाद यहां भी कुछ जगहों पर पाकिस्तानी झंडे फहराए गए। सूत्रों ने बताया कि सोपोर और बारामुल्ला जिलों में कुछ स्थानों से हिंसक प्रदर्शनों की भी सूचना है। इनकी वजह से सुरक्षा एजेंसियों के साथ झड़पें भी हुई हैं। हालांकि झड़पों में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

सैयद अली शाह गिलानी के नेतत्व वाले कट्टरपंथी हुर्रियत कांफ्रेंस ने तहरीक-ए-हुर्रियत के कार्यकर्ता अल्ताफ शेख की अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा की गई हत्या के विरोध में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का आयोजन किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कश्मीर में फहराया गया ISIS और पाकिस्तान का झंडा