DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTO: इलाहाबाद में चार रुपये के लिए डबल मर्डर, सुलग उठा घूरपुर

PHOTO: इलाहाबाद में चार रुपये के लिए डबल मर्डर, सुलग उठा घूरपुर

इलाहाबाद में नैनी से सटे घूरपुर के मोहिद्दीनपुर गांव में शुक्रवार सुबह तकरीबन सात बजे मामूली बात पर दो गुट आपस में भिड़ गए। गेहूं पिसाई के चार रुपये के लेनदेन के झगड़े में एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। इससे दूसरे पक्ष के राहुल (20) और उसकी बुआ के लड़के आशू (18) की मौके पर ही मौत हो गई। घायल रजत, अंकुश और महेन्द्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फायरिंग की आवाज सुनकर दोनों गुटों के लोग जुट गए। भड़के लोगों के आटा चक्की और मवेशियों के बाड़े में आग लगा दी और एक आरोपी को जिंदा फूंकने की कोशिश की। पुलिस फोर्स बुलाकर उसे किसी तरह छुड़ाया गया। पुलिस को हवाई फायरिंग और लाठीचार्ज करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने बल प्रयोग किया तो ग्रामीण भड़क गए और पुलिसवालों को खदेड़ दिया। हिंसक भीड़ को काबू करने के लिए कई थानों की फोर्स बुलाई गई।

हालात बिगड़ते देखकर डीआईजी भगवान स्वरूप, एसपी, सीओ समेत कई अफसर गांव पहुंच गए। भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरे गांव की घेराबंदी की गई। डीआईजी ने मोर्चा संभाला, तब हालात काबू हुए। गांव में भारी तनाव को देखते हुए पीएसी व पुलिस तैनात की गई है। पुलिस व प्रशासन के अफसर भी मोहिद्दीनपुर में कैम्प कर रहे हैं।

photo1

photo2

photo3

photo4

photo5

photo6

(फोटो: अभिषेक पाठक/हिन्दुस्तान)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PHOTO: इलाहाबाद में चार रुपये के लिए डबल मर्डर, सुलग उठा घूरपुर