फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली में 14 वर्षीय खिलाड़ी का यौन शोषण, जमकर की पिटाई

बरेली में 14 वर्षीय खिलाड़ी का यौन शोषण, जमकर की पिटाई

यूपी स्टेट जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में मुरादाबाद के 14 वर्षीय खिलाड़ी के साथ यौन शोषण की घटना से हड़कंप मच गया। खिलाड़ी ने अपनी टीम के ही सीनियर खिलाड़ियों पर शराब पीकर गुप्तांगों में टूथपेस्ट...

बरेली में 14 वर्षीय खिलाड़ी का यौन शोषण, जमकर की पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 Jun 2015 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी स्टेट जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में मुरादाबाद के 14 वर्षीय खिलाड़ी के साथ यौन शोषण की घटना से हड़कंप मच गया। खिलाड़ी ने अपनी टीम के ही सीनियर खिलाड़ियों पर शराब पीकर गुप्तांगों में टूथपेस्ट लगाने और जमकर पीटने का आरोप लगाया है। मीडिया के पहुंचने पर मामला गरमा गया। आनन-फानन में आरोपी खिलाड़ियों से पूछताछ कर टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया।

बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम में शनिवार को प्रतियोगिता की शुरुआत हुई थी। मुरादाबाद की नौवीं बटालियन पीएसी निवासी पीड़ित खिलाड़ी ने बताया कि शनिवार की रात वे लोग हरकिशन पब्लिक स्कूल मॉडल टाउन में रुके हुए थे। रात में 12 बजे उसकी ही टीम के कुछ खिलाड़ी आए। उन लोगों ने उसकी पेंट उतारकर गंदी हरकतें शुरू कर दीं। अंतर्वस्त्र और गुप्तांगों में टूथपेस्ट-नींबू लगा दिया। विरोध पर उसे जूते-चप्पलों से पीटा। उसके एक और साथी के साथ भी यौन दुर्व्यव्हार किया गया। उसके बाद किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

सुबह टीम मैनेजर आसिफ सिद्दीकी से इसकी शिकायत की तो आसिफ भी उल्टे उसे ही डांटने लगे। साथ ही किसी और से शिकायत नहीं करने की बात भी कही। खिलाड़ी ने पीएसी में तैनात अपने पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी। पिता ने मीडियाकर्मियों को फोन कर सूचना दी तो बात अफसरों तक पहुंची। इसके बाद मामले की जांच के आदेश जारी हुए और टीम भी टूर्नामेंट से बाहर कर दी गई।
 
पीड़ित के साथ आरोपी खिलाड़ियों के भी बयान लिए गए हैं। मुरादाबाद के खिलाड़ियों की अनुशासनहीनता को देखते हुए उनकी टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। मामले की रिपोर्ट सोमवार को खेल निदेशक और आरएसओ मुरादाबाद को भेज दी जाएगी। टीम मैनेजर ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की। उनके खिलाफ भी कार्रवाई को लिखा जाएगा।
- अरुणेंद्र कुमार पांडे, क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें