DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा-संघ के सीने में बैठ गया है हार का खौफ: लालू प्रसाद

भाजपा-संघ के सीने में बैठ गया है हार का खौफ: लालू प्रसाद

जनता परिवार के विलय, उससे संबंधित मुद्दों तथा इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा नेताओं की टिप्पणी पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शनिवार को कहा कि गठबंधन की सबसे ज्यादा चिंता और बेचैनी भाजपा, आरएसएस और भाजपा समर्थित कुछ मीडिया घरानों को है। चुनाव से पहले ही हार का खौफ इनके सीने में बैठ गया है।

लालू ने आज ट्वीट कर कहा कि गठबंधन की सबसे ज्यादा चिंता व बेचैनी भाजपा, आरएसएस और भाजपा समर्थित कुछ मीडिया घरानों को है। चुनाव से पहले ही हार का खौफ इनके सीने में बैठ गया है। लालू ने कल अररिया में कहा था कि सीटों का गठबंधन समय रहते हो जाएगा। आज राज्य की जनता की मांग है कि राजद, जदयू और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लडे़ और इस गठबंधन में राकांपा भी साथ दे ताकि संप्रदायिक शक्तियों को राज्य से अलग रखा जाए।

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री तसलीमुद्दीन के पौत्री की शादी में शामिल होने के लिए कल अररिया गए लालू ने कहा था कि गठबंधन के बिना हम फिरकापरस्त ताकतों को रोक नहीं सकते। राज्य में अगर शांति का माहौल कायम रखना है तो हमें हर हाल में आरएसएस निर्मित राजग को सत्ता से दूर रखना होगा। उल्लेखनीय है कि लालू ने गत चार जून को ट्वीट कर भाजपा को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा था कि उसे हराने के लिए वह कोई भी त्याग कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा-संघ के सीने में बैठ गया है हार का खौफ: लालू