DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान की शादी तक सेहरा नहीं बांधेगा 'सल्लू', मां-बाप हुए परेशान

सलमान की शादी तक सेहरा नहीं बांधेगा 'सल्लू', मां-बाप हुए परेशान

मुंबई के मशहूर फिल्मकारों के साथ फिल्म 'सल्लू की शादी' की शूटिंग सिरसागंज में चल रही है। शुक्रवार को बलवीर कोल्ड स्टोर पर फिल्म के कुछ दृश्यों को फिल्माया गया। कलाकारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई।

सिरसागंज जैसे पिछड़े क्षेत्र के दिन आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर जल्द चमकने वाले हैं। फिल्म नगरी मुंबई से इन दिनों सितारों का फिल्म सल्लू की शादी की शूटिंग के सिलसिले में सिरसागंज में आना-जाना लगा हुआ है। शुक्रवार को क्षेत्र के बलवीर कोल्ड स्टोर में बनी कोठी में फिल्म के दृश्यों को कैमरे में कैद किया गया।

इसमें सल्लू के किरदार में अभिनय कर रहे कश्यप कुमार से फिल्म में उनकी मां का किरदार निभा रहीं जीनत अमान शादी के रिश्ते का जिक्र करती हैं। लेकिन सल्लू यह कहकर मां से मना कर देते हैं कि जब तक उसके हीरो सलमान खान की शादी नहीं हो जाती, वह सिर पर सेहरा नहीं बांधेंगे। यह सुनकर मां परेशान हो जाती हैं और बेटे को मनाने में जुट जाती हैं।

निर्देशक इसार अंसारी के निर्देशन में फिल्म शूट की जा रही है। फिल्म में पिता का किरदार किरन कुमार तथा एफआईआर कार्यक्रम में बिल्लू का रोल निभाने वाले संदीप आनंद व कॉमेडी का तड़का लगाने की जिम्मेदारी असरानी को दी गई है। वहीं शक्ति कपूर भी अभिनय करेंगे। क्षेत्रीय लोगों में फिल्म शूटिंग कौतूहल का विषय बनी हुई है। दूर-दूर से लोग शूटिंग को देखने के लिए उमड़ रहे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान की शादी तक सेहरा नहीं बांधेगा 'सल्लू', मां-बाप हुए परेशान