DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंटेनर से 12 लाख का क्रीम पाउडर ले उडे़ चोर

सड़क खडे़ कंटेनर का लॉक तोड़कर चोरों ने 12 लाख रुपए का नामचीन कंपनी का क्रीम पाउडर उड़ा लिया। चालक दिल्ली से गुवाहाटी जाते वक्त घर पर आराम के लिए रुका था। परिचालक की सूचना पर आधी रात बाद सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने चालक परिचालक को ही पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया है।

मामला उझारी नगर का है। यहां का रहने वाला राकेश पुत्र शिवकुमार दिल्ली की ट्रांसपोट कंपनी का कंटेनर चलाता है। गुरुवार की सुबह दिल्ली से गुवाहाटी पहुंचाने के लिए हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी क्रीम पाउडर व अन्य उत्पाद लेकर घर पहुंचा था। आराम के लिए घर पर रुक गया। शुक्रवार की रात पौने दो बजे चालक को परिचालक विजय ने फोन पर कंटेनर का लॉक तोड़कर माल उड़ाने की सूचना दी थी। जानकारी मिलते ही चालक भी परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गया। पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौका मुआएना करने के लिए चालक वपरिचालक दोनों को लेकर थाने आ गई।

दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि कंटेनर का भीतरी लॉक तोड़ना आसान नहीं है। सिवाए चालक के कोई तोड़ नहीं सकता। मामला संदिग्ध है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक को भी सूचना दे दी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंटेनर से 12 लाख का क्रीम पाउडर ले उडे़ चोर