DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्ज में डूबे व्यापारी ने परिवार समेत खाया जहर

खुर्जा निवासी धान व्यापारी ने साहूकार की धमकी से तंग आकर बुधवार रात परिवार समेत जहर खा लिया। व्यापारी की बुधवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पत्नी और दोनों बेटों की हालत गंभीर बनी है। डीएम ने घटनास्थल का दौरा कर कोतवाल को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये। आरोपी साहूकार पूर्व ब्लाक प्रमुख के खिलाफ व्यापारी के भाई ने तहरीर दी है।

खुर्जा के ककराना मोहल्ला निवासी धान व्यापारी अरुण तायल (40 वर्ष) ने एक साहूकार से कर्जा लिया था। अरुण तायल के परिजनों के अनुसार पूर्व ब्लाक प्रमुख से करीब 17 लाख रुपये कर्जा लिया था, जिसको चुकता भी कर दिया गया, लेकिन साहूकार फिर भी ब्याज बताकर उसे धमका रहा था। बुधवार रात करीब आठ बजे साहूकार ने मोबाइल पर अरुण तायल को धमकाया था। इसके बाद अरुण तायल और उसकी पत्नी अंजलि (38 वर्ष), पुत्र शिवम (11 वर्ष), छोटा पुत्र अंशिक (8) ने जहरीले पदार्थ खा लिया।

सभी को उल्टी होने पर उसी मकान में रहने वाले उसके सगे भाई देवेन्द्र तायल और दीपक तायल चारों को एक अस्पताल में ले गए, जहां पर रात करीब 11.30 बजे अरुण तायल ने दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी और दोनों बेटों की हालत नाजुक बनी हुई है। देवेन्द्र तायल ने पूर्व ब्लाक प्रमुख को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। गुरुवार सुबह डीएम बी.चंद्रकला खुर्जा पहुंचीं और नर्सिंग होम में भर्ती व्यापारी के परिजनों का हालचाल जाना। डीएम ने कोतवाल को मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। पुलिस ने आरोपी साहूकार के भाई को हिरासत में ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्ज में डूबे व्यापारी ने परिवार समेत खाया जहर