DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत ने दी बलात्कार आरोपियों को जूते मारने की सजा

पंचायत ने दी बलात्कार आरोपियों को जूते मारने की सजा

फरीदाबाद में एक किशोरी से कथित रूप से दुष्कर्म करने के मामले में पंचायत ने आरोपियों पर 50  हजार रुपये जुर्माना लगाने और सार्वजनिक तौर पर पांच जूते मारने का अजीबोगरीब फरमान सुनाया जिसे पीडि़त पक्ष ने मानने से इनकार कर दिया।

यह घटना 12 मई की है। घटना के बाद से दोनों पक्षों में पंचायत में आरोपियों को सजा देने की बात चल रही थी। पंचायत ने आरोपियों पर 50 हजार रुपये जुर्माना व सार्वजनिक तौर पर पांच जूते मारने का फैसला सुनाया। पीड़ित पक्ष ने इसे मानने से इनकार कर दिया और पुलिस में शिकायत दे दी।

थाना सेक्टर-55 पुलिस ने रविवार को शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सेक्टर-55 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 15 साल की किशोरी ने पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 12 मई को वह पड़ोस के घर में हैंडपंप से पानी लेने के लिए गई थी। वहां गांव में ही रहने वाले दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

प्रवक्ता के अनुसार पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजन को दी। उन्होंने आरोपियों के परिजन से शिकायत की। इस पर गांव के कुछ लोगों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए कई बार पंचायत की। पीड़िता के मामा का आरोप है कि पंचायत में आरोपियों को 50 हजार रुपये जुर्माना भरने व पांच जूते मारे जाने का आदेश सुनाया। इसे पीड़ित पक्ष ने मानने से इनकार कर दिया। मामले की जांच कर रही उपनिरीक्षक सुमित्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंचायत ने दी बलात्कार आरोपियों को जूते मारने की सजा