फोटो गैलरी

Hindi Newsमुरादाबाद में भूकंप के दो झटके, फिर से दहशत में आए लोग

मुरादाबाद में भूकंप के दो झटके, फिर से दहशत में आए लोग

एक बार फिर भूकंप के दो झटकों से मुरादाबाद मंडल भर में दहशत भर गई। मंगलवार की दोपहर 12.38 बजे पहला झटका महसूस करते ही लोग दफ्तरों, स्कूलों व घरों से बाहर निकल आए। इसके बाद दूसरा झटका 12.40 बजे आया।...

मुरादाबाद में भूकंप के दो झटके, फिर से दहशत में आए लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 12 May 2015 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर भूकंप के दो झटकों से मुरादाबाद मंडल भर में दहशत भर गई। मंगलवार की दोपहर 12.38 बजे पहला झटका महसूस करते ही लोग दफ्तरों, स्कूलों व घरों से बाहर निकल आए। इसके बाद दूसरा झटका 12.40 बजे आया। भूकंप के झटकों के चलते मुरादाबाद सहित रामपुर, अमरोहा, संभल व चंदौसी के कई स्कूलों में छुट्टी कर दी गई।

भूकंप से ग्रामीण क्षेत्रों में कच्चे मकानों में दरार आने की भी खबर मिल रही है। दोपहर के समय लोग काम में व्यस्त थे। अमरोहा कलक्ट्रेट व विकास भवन में अफसर बैठक ले थे। जैसे ही भूकंप के झटके चलते तो लोग कुर्सियां छोड़कर बाहर सुरक्षित स्थानों पर आए गए। पिछली 25 अप्रैल को आए झटकों के चलते कलक्ट्रेट के कई कमरों में दरार आ गई थी। आज फिर से झटकों के चलते कर्मचारियों व अफसरों में दहशत फैल गई थी।

मुरादाबाद में भी लोग सड़कों पर आ गए। ऊंची बिल्डिंगों, मॉल, सिनेमाघरों से भी लोग सड़कों पर आ गए। काफी देर तक भूकंप को लेकर चर्चा करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें