DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंसानियत शर्मसार: मोगा गैंगरेप केस का एक आरोपी गिरफ्तार

इंसानियत शर्मसार: मोगा गैंगरेप केस का एक आरोपी गिरफ्तार

मुस्तफा गांव में 20 वर्षीय एक महिला से सामूहिक बलात्कार के कथित मामले में एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार किया गया और चार अन्य की तलाश की जा रही है। आईजी (बठिंडा जोन) पी एस उमरनांगल ने आज बताया कि सामूहिक बलात्कार मामले में एक आरोपी जसवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मामले में संलिप्त अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम छापे मार रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। जसवंत सिंह और कुछ अन्य के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले पंजाब के मोगा में ही चलती बस में एक लड़की और उसकी मां से छेड़छाड़ करने के बाद उन्हें बस से फेंक दिया गया था, जिसमें लड़की की मौत हो गई थी, जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।

ताजा मामले में पीड़ित महिला (23) का कहना है कि मोगा से 180 किलोमीटर दूर माड़ी मुस्तफा गांव में 29 और 30 अप्रैल की रात (बुधवार व गुरुवार) को उसकी सहेली के पति और अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने गुरुवार को शिकायत के बाद पीड़िता की सहेली के पति और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला का दावा है कि वह बुधवार रात अपनी अपने प्रेमी के साथ सहेली से मिलने के लिए उसके घर गई थी। उन्होंने रात में वहीं रुकने का फैसला किया था। उसकी सहेली का पति रात को अपने सात दोस्तों के साथ घर आया। वह नशे में धुत्त था। उन लोगों ने पीड़िता के प्रेमी की पिटाई की और पीड़िता को गांव के ही एक सुनसान इलाके में स्थित कमरे में ले गए, जहां आठ लोगों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गुरुवार सुबह ही उसे कमरे से बाहर जाने दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंसानियत शर्मसार: मोगा केस का एक आरोपी गिरफ्तार