फोटो गैलरी

Hindi Newsरामपुर से नर्स को अगवा कर गैंगरेप

रामपुर से नर्स को अगवा कर गैंगरेप

रामपुर के निजी अस्पताल की नर्स को कार सवार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप किया। घटना के वक्त नर्स सीओ दफ्तर में छेड़छाड़ के मामले में बयान दर्ज कराने के बाद कोतवाली जा रही थी। कार में ही नर्स के साथ...

रामपुर से नर्स को अगवा कर गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Apr 2015 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर के निजी अस्पताल की नर्स को कार सवार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप किया। घटना के वक्त नर्स सीओ दफ्तर में छेड़छाड़ के मामले में बयान दर्ज कराने के बाद कोतवाली जा रही थी। कार में ही नर्स के साथ दरिंदगी की गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता को कटघर थानाक्षेत्र में पंडित नगला के पास फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और पीड़िता को थाने ले आई। खबर मिलने पर परिजन भी आ गए। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीड़िता नर्स मूलरूप से मूंढापांडे के गांव की रहने वाली है। कई साल पहले नर्स को रामपुर के गंज क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने गोद लिया था। अब पीड़िता रामपुर के एक निजी अस्पताल में बतौर नर्स काम करती है। नर्स की दूसरी मां के घर इरशाद नाम का व्यक्ति अक्सर आता रहता था। उसने नर्स पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी थी। इरशाद ने नर्स पर शादी करने के लिए भी दबाव बनाया था। लेकिन नर्स ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। तीस मार्च को पीड़िता ने रामपुर की गंज कोतवाली में आरोपी इरशाद के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था। सोमवार को छात्रा इसी मामले में सीओ दफ्तर में आने बयान दर्ज कराने गई थी। इसके बाद छात्रा को वहां से कोतवाली भेज दिया था। छात्रा पैदल पैदल कोतवाली जा रही थी कि रास्ते में इरशाद मिल गया। उसने अपने साथी सफदर और दो अन्य के साथ मिलकर पीड़िता को कार में खींच लिया। इसके बाद छात्रा के साथ कार में गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्रा को पंडित नगला बाईपास पर फेंक कर फरार हो गया। लोगों ने युवती को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो तुंरत पुलिस को सूचना दी। खबर मिलने पर कटघर पुलिस मौके पर पहुंची  और युवती को उठाकर थाने ले आई। यहां होश में आने पर युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फोन पर खबर देकर छात्रा के परिजनों को बुला लिया।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें