DA Image
4 अप्रैल, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तानी नागरिक की गंगा में डूबने से मौत

गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए पाकिस्तानी नागरिक की गंगा में डूबने से मौत हो गई। 29 वर्षीय युवक 93 सदस्यों के दल में शामिल था। युवक का अंतिम संस्कार हरिद्वार में ही कर दिया गया है।

नगर कोतवाली के एसआई पूर्णानंद पोखरियाल ने बताया कि पाकिस्तानी जत्था बुधवार को मथुरा से हरिद्वार पहुंचा था। पांच अप्रैल को वापस वाघा बार्डर से पाकिस्तान लौटना था। गुरुवार सुबह करीब ग्यारह बजे जत्थे में शामिल पाकिस्तानी युवक रामचंद्र पुत्र प्रभुदास निवासी घोटकी, सिंध (पाकिस्तान) सप्तऋषि क्षेत्र स्थित परमार्थ घाट पर स्नान करने चला गया। जबकि जत्थे में शामिल दूसरे सदस्य आश्रम में बैठे हुए थे। इसी बीच रामचंद्र का पैर फिसल गया और वह गंगा की लहरों में बह गया। पास मौजूद कुछ लोगों ने उसे बाहर निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजन शव लेकर वापस पाकिस्तान ले जाना चाहते थे। लेकिन, लंबा सफर होने के कारण हरिद्वार में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

एक साल पहले हुई थी शादी
रामचंद्र की शादी एक साल पहले ही हुई थी। पांच भाई-बहनों में रामचंद्र सबसे छोटा था और अपने मां-बाप के साथ हरिद्वार आया था। रामचंद्र की पांच माह की बेटी भी है। रामचंद्र की मौत के बाद पूरा दल सदमे में हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:पाकिस्तानी नागरिक की गंगा में डूबने से मौत