फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका की नाबालिग से गुड़गांव में दुष्कर्म

अमेरिका की नाबालिग से गुड़गांव में दुष्कर्म

सदर थाना क्षेत्र के गेस्ट हाउस में अमेरिका की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता को उपचार के लिए बुधवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया,  जहां...

अमेरिका की नाबालिग से गुड़गांव में दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Mar 2015 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के गेस्ट हाउस में अमेरिका की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता को उपचार के लिए बुधवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया,  जहां दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पीड़िता की शिकायत पर दक्षिण अफ्रीकी युवक पर एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी है।

फेसबुक पर पीड़िता की मुलाकात 21 वर्षीय दक्षिण अफ्रीका निवासी से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई और वाट्सएप पर दोनों बातें करने लगे। एसीपी क्राइम राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता इससे पहले आरोपी के साथ दो-तीन बार दिल्ली घूमने जा चुकी थी। सोमवार को भी आरोपी ने फोन करके उसे घूमने के लिए बुलाया। आरोपी युवक नाबालिग को सेक्टर-38 स्थित बाला जी गेस्ट हाउस ले गया। वहां पर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की मां ने उसे एम्स में भर्ती कराया। इस बाबत अमेरिकन और दक्षिण अफ्रीकी दूतावास को सूचना दे दी गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। सदर थाने की पुलिस ने पीड़िता का गुड़गांव के सिविल अस्पताल में भी मेडिकल जांच कराई।

बुधवार को ही पीड़िता को गुड़गांव की अदालत में 164 के बयान कराने के लिए पेश किया गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की बात कही। इससे पहले पुलिस को दिए बयान में भी पीड़िता ने कार्रवाई न करने की अपील की। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की आरोपी की जांच में सहयोग नहीं कर रही है।

सेक्टर 47 में रहती है पीड़िता:  अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की मां के साथ पिछले सात महीनों से सेक्टर-47 में किराए के मकान में रहती है। मां सेक्टर 29 स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में बतौर सुपरवाइजर नौकरी करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें