DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

30 साल पीछे चला गया प्रदेश

बहुजन समाज पार्टी ने सपा सरकार के तीन वर्ष को घोर अराजकता' घोटालों और हर मोर्चे पर नाकामियों वाला कार्यकाल बताया है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानपरिषद में नेता विरोधी दल नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को यहां कहा कि सपा सरकार प्रदेश को कानून का राज देने में पूरी तरह विफल रही है। सपा राज में गुण्डे-माफियाओं के आतंक का राज है जिसमें आमजन और महिलाओं का तो जीना दूभर हो ही गया है खुद पुलिस लाचार और बेबस दिखायी दे रही है। 150 से अधिक छोटे-बड़े साम्प्रदायिक दंगे हो चुके हैं।

सिद्दीकी ने कहा कि सरकार ने केवल झूठे वादे किये। लोगों को सब्जबाग खूब दिखाये लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए कुछ नहीं किया। हाईस्कूल उत्तीर्ण करने वाले बच्चों को टेबलेट कभी दिया ही नहीं और लैपटॉप' कन्या विद्याधन' बेरोजगारी भत्ता कुछ दिन बंट कर बंद हो गया। कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर नयी योजनाएं शुरू करने की जगह बसपा सरकार की योजनाओं का नाम बदल कर श्रेय लिया जा रहा है। बसपा सरकार में हुए विकास कार्यों का लोकार्पण कर सपा सरकार खुद की पीठ थपथपा रही है। सच तो यह है कि विकास' अवस्थापना' बिजली' शिक्षा किसी क्षेत्र में इस सरकार ने कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया।

बसपा नेता ने कहा कि विकास के नाम पर सपा सरकार में लूट मची हुई है। आगरा एक्सप्रेस वे का उदाहरण सामने है। सत्तारूढ़ दल के नेताओं ने औने-पौने दामों पर जमीन खरीद ली और अब उस जमीन का अधिग्रहण कर हजारों करोड़ की बंदरबाट हो रही है। सपा सरकार की न हनक है और न इकबाल। तीन साल में आमजन को लगा ही नहीं कि प्रदेश में कोई सरकार चल रही है। कुल मिलाकर चाचा-भतीजों की सरकार ने प्रदेश को 30 साल पीछे धकेल दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:30 साल पीछे चला गया प्रदेश