DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में सिंगर मीका गिरफ्तार, मिली जमानत

डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में सिंगर मीका गिरफ्तार, मिली जमानत

 दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार सिंगर मीका सिंह को निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। राजधानी के इंद्रपुरी थाने में मीका के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस बीच जिस कार्यक्रम में यह घटना हुई थी उसकी संचालिका ने डॉक्टर पर आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कराया है।


इस मामले में मीका को गिरफ्तारी के लिए नोटिस भी भेजा गया था। गुरुवार दोपहर 3 बजे मीका थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कुछ देर के बाद मीका को निजी मुचलके पर थाने से ही जमानत मिल गई। मीका पर पर धारा 323, 326 और 327 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित डॉक्टर अंबेडकर अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ है। इस घटना में उन्हें बाएं कान में कुछ आंतरिक चोट पहुंची थी। घटना दिल्ली ओप्थोलमोलोजीकल सोसाइटी की ओर से इंद्रपुरी स्थित दिल्ली पूसा इंस्टीट्यूट मेला मैदान में आयोजित तीन दिवसीय सम्मेलन के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार्यक्रम प्रस्तुति के दौरान मीका ने किसी काम के लिए दर्शक में से कुछ लोगों को मंच पर बुलाया था। इस दौरान मीका ने चिकित्सक की किसी बात से नाराज होकर चिकित्सक को थप्पड़ मार दिया और उसके बाद उसको बाउंसर को सौंप दिया। घटना के तत्काल बाद पीड़ित के सहयोगियों ने कार्यक्रम स्थल पर हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने फौरन हस्तक्षेप कर मीका के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया था। इसके बाद गायक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:singer mika singh arrest for slapping doctor at concert in delhi