फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब के बठिंडा में कार विस्फोट में 3 मरे, कई घायल

पंजाब के बठिंडा में कार विस्फोट में 3 मरे, कई घायल

पंजाब के शहर के पास कांग्रेस के एक उम्मीदवार की रैली के करीब एक कार में हुए शक्तिशाली विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि जिस समय विस्फोट हुआ, उस समय कांग्रेस उम्मीदवार...

पंजाब के बठिंडा में कार विस्फोट में 3 मरे, कई घायल
एजेंसीTue, 31 Jan 2017 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के शहर के पास कांग्रेस के एक उम्मीदवार की रैली के करीब एक कार में हुए शक्तिशाली विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि जिस समय विस्फोट हुआ, उस समय कांग्रेस उम्मीदवार हरमिंदर जस्सी मौर मंडी के पास एक सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा स्थल के पास हुए इस विस्फोट में कम से कम 15 लोग घायल भी हो गए हैं।

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। विस्फोट की यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब राज्य विधानसभा चुनाव के लिए चार फरवरी को मतदान होने हैं।

जानकारी के अनुसार बठिंडा के उपायुक्त घनश्याम थोरी ने कहा कि विस्फोट रात करीब 9 बजे हुआ। मारे गए लोगों में दो वयस्क और एक बालक शामिल है। उनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस प्रशासन और फोरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि जहां यह हादसा हुआ वहां से 100 मीटर की दूरी पर कांग्रेसी उम्मीदवार हरमिन्दर सिंह जस्सी की रैली हो रही थी। फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है और राहत कार्य जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें