फोटो गैलरी

Hindi Newsइंफोसिस हत्याकांड: परिवार का दावा, रसिला ने की थी गार्ड की शिकायत 

इंफोसिस हत्याकांड: परिवार का दावा, रसिला ने की थी गार्ड की शिकायत 

पुणे स्थित इंफोसिस के कायार्लय में मृत मिली 23 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के परिवार का दावा है कि हत्या के आरोपी गार्ड के संबंध में उसने कंपनी से शिकायत की थी, लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं...

इंफोसिस हत्याकांड: परिवार का दावा, रसिला ने की थी गार्ड की शिकायत 
एजेंसीTue, 31 Jan 2017 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पुणे स्थित इंफोसिस के कायार्लय में मृत मिली 23 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के परिवार का दावा है कि हत्या के आरोपी गार्ड के संबंध में उसने कंपनी से शिकायत की थी, लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।
    
केरल के कोझीकोड़ की रहने वाली रसिला राजू ओपी की इंफोसिस में तैनात सुरक्षा गार्ड भाबेन सैकिया ने कथित रूप से कंप्यूटर के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। रसिला ने उसे घूरने को लेकर गार्ड को डांटा था।

रसिला के मामा मनोज ने कहा, हम रसिला की हत्या के मामले में विस्तत जांच के लिए शिकायत करेंगे। पहले, यहां फोन पर बातचीत के दौरान उसने उक्त सुरक्षा गार्ड द्वारा परेशान किए जाने की बात कही थी। हालांकि, उसने कंपनी अधिकारियों से इस संबंध में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कथित हत्या परिवार के लिए बड़ा सदमा है क्योंकि वे उसकी विवाह की तैयारियों में जुटे हुए थे। मनोज ने कहा, हमारे लिए यह बड़ा सदमा है। रसिला ने कल दिन में करीब ढ़ाई बजे अपनी सौतेली मां को फोन किया था और आराम से बात कर रही थी।

रसिला के पिता राजू आज सुबह आठ बजे कुछ रिश्तेदारों के साथ पुणे रवाना हुए। उसके कायार्लय ने सूचित किया था कि रसिला को कोई मेडिकल इमरजेंसी हुई है। उसके रिश्तेदारों ने पुणे में अन्य लोगों से पूछताछ की उसके बाद उन्हें हत्या की जानकारी मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें