फोटो गैलरी

Hindi Newsएमपी: पंचायत के निलंबित सीईओ के पास मिली अकूत संपत्ति

एमपी: पंचायत के निलंबित सीईओ के पास मिली अकूत संपत्ति

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा जनपद पंचायत के निलंबित सीईओ के घर लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान करोड़ों की संपत्ति होने का खुलासा हुआ है। आय से अधिक संपत्ति की जांच कर रही पुलिस का कहना...

एमपी: पंचायत के निलंबित सीईओ के पास मिली अकूत संपत्ति
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Feb 2016 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा जनपद पंचायत के निलंबित सीईओ के घर लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान करोड़ों की संपत्ति होने का खुलासा हुआ है। आय से अधिक संपत्ति की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आरोपी शिवकुमार श्रीवास्तव की पूरी संपत्ति का आकलन हो सकेगा।

ग्वालियर के लोकायुक्त एसपी अतुल सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के महाराजपुर इलाके में स्थित निवास पर छापेमारी की गई। इस दौरान 68 लाख रुपये की सावधि जमा, 13.50 लाख रुपये का बीमा, 3.22 लाख रुपये के जेवर और नकद का खुलासा हुआ है।

बैंक खाते में 26 लाख रुपये होने के साथ लॉकर्स की भी जानकारी मिली है। इसके अलावा 2400 वर्ग फीट पर बीएसएफ कॉलोनी में एक मकान, भिंड में तीन भूखंड, भिंड जिले की गोहद तहसील में 19 बीघा जमीन तथा दतिया जिले में 90 बीघा जमीन के दस्तावेज मिले हैं। करैरा तहसील में एक भूखंड, भोपाल में एक भूखंड, दो फ्लैट और एक डुप्लेक्स मकान का खुलासा हुआ है। वर्तमान में आरोपी अशोकनगर में अटैच है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें