DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वच्छ भारत अभियान: जानें पीएम मोदी इस युवक को क्यों करते हैं फॉलो

स्वच्छ भारत अभियान: जानें पीएम मोदी इस युवक को क्यों करते हैं फॉलो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बेंगलुरु के एक युवक को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है। दरअसल, आकाश नाम के इस लड़के की बहन की शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगो छपवाया गया था। इसके बाद आकाश ने कार्ड की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को टैग किया। 

एक अप्रैल को ट्विटर पर शादी के कार्ड की तस्वीर अपलोड करते हुए आकाश जैन ने लिखा, 'डियर नरेंद्र मोदी, पिता चाहते थे कि मेरी बहन की शादी के कार्ड पर स्वच्छ भारत के लोगो को छपवाया जाए। अब कार्ड इसे छपवाया गया है।'

इस पोस्ट में आकाश ने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग भी किया। 

किसान कर्जमाफी: राहुल गांधी बोले, सही दिशा में उठाया गया कदम

आकाश के ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद कई बड़े बीजेपी नेताओं ने उनके इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया। यही नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद इसे रि-ट्वीट किया और आकाश को फॉलो भी किया। पीएम के फॉलो करने पर आकाश ने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि पीएम मोदी मुझे ट्विटर पर फॉलो करेंगे। मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है।

योगी 'परिक्रमा':CM से मिले शिवपाल-आदित्य,बताया शिष्टाचार भेंट

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे पिता पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को काफी लंबे समय से पसंद कर रहे थे। वे चाहते थे कि मेरी बहन की शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगो छपवाया जाए।' बता दें कि स्वच्छ भारत अभियान की शुरूआत 02, अक्टूबर,  2014 को देश में साफ सफाई रखने के उद्देश्य से की गई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prime minister narendra modi follows akash jain know why