फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस को मृत्यु जैसा वरदान है, कभी बदनाम नहीं होतीः मोदी

कांग्रेस को मृत्यु जैसा वरदान है, कभी बदनाम नहीं होतीः मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राज्य सभा में जवाब दिया। उन्होंने धन्यवाद प्रस्ताव में कहा कि सभी सांसदों ने राष्ट्रपति की बात मानी, संसद चलने लगी। संसद चलने से सांसदों को...

कांग्रेस को मृत्यु जैसा वरदान है, कभी बदनाम नहीं होतीः मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Mar 2016 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राज्य सभा में जवाब दिया। उन्होंने धन्यवाद प्रस्ताव में कहा कि सभी सांसदों ने राष्ट्रपति की बात मानी, संसद चलने लगी। संसद चलने से सांसदों को बोलने का मौका मिला। ज्यादा देर तक काम करने से सांसद खुश हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर कहा कि मृत्यु कभी बदनाम नहीं होती है। कांग्रेस को वरदान मिला हुआ है। वह बदनाम नहीं होती है। जब मायावती जी के बारे में बोला जाता है तो खबर आती है कि मायावती पर हमला लेकिन जब कांग्रेस के बारे में बोला जाता है तो कहा जाता है कि विपक्ष पर हमला।

उन्होंने कहा कि देश को जीएसटी बिल का इंतजार है। दोनों सदनों में तालमेल होना जरूरी है। वह राज्य सभा के सभी सदस्यों से अनुरोध करते हैं कि वे अटके पडे़ बिलों को पास कराने में मदद करें और देश में तेजी से होते विकास में अपना योगदान दें।

मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में रहते हुए मेहनत की होती तो जन धन के तहत मुझे लोगों का खाता नहीं खुलवाना पड़ता। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि आखिर 30 साल बाद भी गंगा मैली क्यों है?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें