फोटो गैलरी

Hindi Newsसंसद से भागने के लिए मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए: कांग्रेस

संसद से भागने के लिए मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए: कांग्रेस

नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीखा प्रहार करते हुए कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री सदन से बच रहे हैं और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। मोदी के इस आरोप पर कि...

संसद से भागने के लिए मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए: कांग्रेस
एजेंसीSun, 11 Dec 2016 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीखा प्रहार करते हुए कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री सदन से बच रहे हैं और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। मोदी के इस आरोप पर कि विपक्ष उन्हें संसद में बोलने से रोक रहा है, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यह समझ नहीं आता कि मोदी को कोई संसद में बोलने से कैसे रोक सकता है, जबकि उनकी पार्टी भाजपा के 282 सांसद हैं, उनकी सरकार को 300 से अधिक सांसदों का समर्थन है और लोकसभा अध्यक्ष भी उनकी पार्टी से हैं।

उन्होंने कहा कि पहली बार भारत को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो संसद से भाग रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब वह देश के सर्वोच्च मंदिर संसद का अपमान कर रहे हैं और उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। सुरजेवाला ने यहां एक किसान रैली में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से कहा कि नोटबंदी से श्रमिकों, किसानों और देश के मेहनतकश नागरिकों पर प्रतिकूल असर पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें