फोटो गैलरी

Hindi Newsकेंद्रीय मंत्री गडकरी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उपनगर बांद्रा में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। शिवसेना के प्रमुख मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान ने बताया कि गडकरी ने अपनी...

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की
एजेंसीTue, 22 Nov 2016 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उपनगर बांद्रा में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। शिवसेना के प्रमुख मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान ने बताया कि गडकरी ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण देने के लिए ठाकरे से मुलाकात की।

नोटबंदी पर शिवसेना के रुख को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं और ठाकरे के बीच टेलीफोन पर हुई वार्ताओं के बाद यह बैठक अपने आप में महत्वपूर्ण है। 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, वेंकैया नायडू ने नोटबंदी को लेकर ठाकरे की शंकाओं के निवारण के लिए उनसे बात की थी। शिवसेना और भाजपा दोनों सहयोगी दल केंद्र एवं महाराष्ट्र में सत्ता में हैं। 

पिछले सप्ताह शिवसेना केंद्र के नोटबंदी के कदम के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन तक निकाले गए मार्च में शामिल हुई थी। इस मार्च में आम आदमी पार्टी और नेशनल कांफ्रेंस ने भी भाग लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें