फोटो गैलरी

Hindi Newsहेराल्ड मामले में भविष्य की रूपरेखा 19 को तय करेगी कांग्रेस

हेराल्ड मामले में भविष्य की रूपरेखा 19 को तय करेगी कांग्रेस

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 19 दिसंबर को अदालत में पेश होने को लेकर पार्टी में सरगर्मी नजर आ रही है। पार्टी ने 19 तारीख को ही राज्यों...

हेराल्ड मामले में भविष्य की रूपरेखा 19 को तय करेगी कांग्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Dec 2015 08:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 19 दिसंबर को अदालत में पेश होने को लेकर पार्टी में सरगर्मी नजर आ रही है।

पार्टी ने 19 तारीख को ही राज्यों के कांग्रेस विधानमंडल दल के नेताओं की एक बैठक बुलाई है। पार्टी इसी दिन तय करेगी कि हेराल्ड मामले में क्या राजनीतिक रूपरेखा तय की जाए। पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने राज्यों के पार्टी नेताओं से भी इस मामले में मशविरा किया है।

कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि हेराल्ड मामले को लेकर पार्टी में कई स्तरों पर चर्चा हुई है। पार्टी स्पष्ट रूप से मान रही है कि यह मामला अदालत में जरूर है लेकिन केंद्र सरकार इसे लेकर राजनीति कर रही है।

पार्टी यह भी तय कर चुकी है कि अदालती प्रक्रियाओं का सम्मान करते हुए इस मामले को राजनीतिक स्तर पर भी लड़ा जाएगा। सूत्रों ने कहा कि सोनिया गांधी या राहुल गांधी के जमानत लेने या नहीं लेने जैसे मसलों को कानूनी स्तर पर ही तय किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें