फोटो गैलरी

Hindi Newsशिवपाल-अखिलेश विवाद में मुलायम बोले, कार्यकर्ता परिवार के झगडे में न पडें, चुनाव में लगें

शिवपाल-अखिलेश विवाद में मुलायम बोले, कार्यकर्ता परिवार के झगडे में न पडें, चुनाव में लगें

समाजवादी पाटी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है कि पार्टी में लोकतंत्र है, किसी को मनमानी नही करने दी जायेगी। मुलायम सिंह ने आज यहां पार्टी कार्यालय में नारेबाजी कर रहे...

शिवपाल-अखिलेश विवाद में मुलायम बोले, कार्यकर्ता परिवार के झगडे में न पडें, चुनाव में लगें
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Sep 2016 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पाटी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है कि पार्टी में लोकतंत्र है, किसी को मनमानी नही करने दी जायेगी।

मुलायम सिंह ने आज यहां पार्टी कार्यालय में नारेबाजी कर रहे अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों से कहा कि अन्य पार्टियां अपने बूथ को मजबूत कर रही हैं और आप लोग सड़कों पर लड़ रहे हैं। यह किसी भी पार्टी के लिये ठीक नही है।

शिवपाल से अखिलेश ने की मुलाकात, बोले- मैं सेल्फ गोल नहीं करता

उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के लिए कम मेहनत नहीं की है। उन्होंने अखिलेश समर्थकों से पूछा कि शिवपाल से विभाग वापस क्यों ले लिये गये।

सपा सुप्रीमों ने कहा कि पार्टी में लोकतंत्र है और किसी की मनमानी नही चलेगी। यदि सरकार और पार्टी में कहीं कोई बात थी तो पहले मुझसे पूछा जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को खून से सींचा है। बलराम यादव को मंत्रिमंडल से क्यों निकाल दिया था।

मुलायम सिंह ने समर्थकों को नसीहत दी कि हल्ला करने से कुछ नही होगा। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता बूथ मजबूत कर रहे हैं और हम लोग आपस में लडं रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जमकर लताड़ लगाई। उनसे पूछा कि आप लोगों में से कितनों ने बूथ गठित कर लिया है। यहां पर सिर्फ तमाशा करने क्यों आये हो। यदि अखिलेश और शिवपाल में कोई विवाद है तो उसे यहां सुलझा लिया जाता। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने अपने क्षेत्र में जाकर पार्टी को मजबूत करने की नसीहत दी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें