mp anupriya raise voice against real estate fraud in parliament - रियल एस्टेट कंपनी का विज्ञापन करते समय सोचें सेलिब्रिटीः पटेल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रियल एस्टेट कंपनी का विज्ञापन करते समय सोचें सेलिब्रिटीः पटेल

रियल एस्टेट कंपनी का विज्ञापन करते समय सोचें सेलिब्रिटीः पटेल

रियल एस्टेट कारोबारियों के लुभावने जाल में फंसने वाले लोगों की लगातार बढ़ती संख्या का मामला आज संसद में भी गूंजा। लोकसभा में आज अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया। उन्होंने मांग की कि देश और खासकर NCR में आम लोगों से हो रही धोखाधड़ी को रोकने के लिए जल्द ही कानून बनाया जाए।

अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने कई बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों का नाम भी लिया और कहा कि ये लोग बड़े बड़े सिने सिलेब्रिटीज के नामों का इस्तेमाल करके मध्यम वर्ग को क्षूठे वादों में फंसाते हैं। ये कंपनियां लोगों को आवास मुहैया कराने के वादों को समय से पूरा नहीं करती हैं और परियोजनाओं को सालों तक लटकाए रखती हैं। उन्होंने कहा कि इससे मध्यम वर्ग बहुत परेशान है।

पटेल ने कहा कि ये बड़ी-बड़ी रियल एस्टेट कंपनियां हमारे देश के बड़े सिलेब्रिटीज के माध्यम से अपनी परियोजनाओं के प्रति मध्यम वर्ग को लुभाती हैं। उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग आम तौर से इन सिलेब्रिटीज की साख पर भरोसा कर रियल एस्टेट कंपनियों के झांसे में आ जाता है।

उन्होंने कहा कि वे इन सिलेब्रिटीज पर आरोप नहीं लगा रही हैं लेकिन यह सच्‍चाई है कि वे जाने अनजाने इन कंपनियों को प्रोत्साहित कर मध्यम वर्ग को परेशानी में डाल रहे हैं। पटेल ने ये भी कहा कि जहां इन सिलेब्रिटीज को अपनी इस भूमिका पर विचार करना चाहिए वहीं सरकार को भी इस बारे में कोई कानून बनाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mp anupriya raise voice against real estate fraud in parliament