फोटो गैलरी

Hindi Newsछोटा राजन के बाद एक और 'डॉन' आना चाहता है भारत!

छोटा राजन के बाद एक और 'डॉन' आना चाहता है भारत!

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद एक और डॉन भारत आना चाहता है लेकिन उसे डर है कि पुलिस उसे एनकाउंटर में मार सकती है। उसका नाम 'श्रीधर डॉन', जो तमिलनाडू में मोस्टवांटेड है। राज्य की...

छोटा राजन के बाद एक और 'डॉन' आना चाहता है भारत!
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Jan 2016 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद एक और डॉन भारत आना चाहता है लेकिन उसे डर है कि पुलिस उसे एनकाउंटर में मार सकती है। उसका नाम 'श्रीधर डॉन', जो तमिलनाडू में मोस्टवांटेड है।

राज्य की पुलिस उसे 'तमिलनाडू का दाऊद इब्राहिम' कहती है। वह दुबई में रहकर चेन्नई के पास कम से कम 500 करोड़ रुपए के रियल स्टेट का कारोबार चलाता है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, उसके खिलाफ कम से कम 34 केस दर्ज हैं, जिसमें सात केस हत्या के हैं, जिसमें सालों से मुकदमे चल रहे हैं।

उसका पूरा नाम श्रीधर धनापलन है। उसने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अगर 'निष्पक्ष सुनवाई' हो तो वह भारत आने को तैयार है और अपने खिलाफ सभी केसों का सामना करना चाहता है।

43 वर्षीय श्रीधर को इस बात का डर है कि अगर वह खुद भारत लौटता है तो तमिलनाडू पुलिस उसको मुठभेड़ में मार सकती है। श्रीधर ने बताया कि उसका बिजनेस वीजा 2017 में खत्म होने वाला है।

उसने कहा कि अगर तमिलनाडू के डीजीपी या एक अच्छे आईपीएस ऑफिसर उसे कल आने को कहें और निष्पक्ष सुनवाई का आश्वासन दें तो वह अपने खिलाफ सभी केसों को निपटाकर खुश होगा। उसने कहा, 'वह एनकाउंटर में मारा जाना नहीं चाहता है। भारत लौटने के बारे में अभी तक उसने कोई निर्णय नहीं लिया है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें