फोटो गैलरी

Hindi Newsसिंघल के सपने को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी: भागवत

सिंघल के सपने को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी: भागवत

विश्व हिंदू परिषद के दिवंगत नेता अशोक सिंघल के लिए आयोजित शोकसभा में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ परिवार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाया। संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि इस...

सिंघल के सपने को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी: भागवत
एजेंसीMon, 23 Nov 2015 10:07 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिंदू परिषद के दिवंगत नेता अशोक सिंघल के लिए आयोजित शोकसभा में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ परिवार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाया। संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि इस बाबत सिंघल के सपने को पूरा करने के लिए गंभीर प्रयास करना चाहिए।

सिंघल को श्रद्धांजलि देते हुए भागवत ने कहा कि वह दो चीजें पूरी करना चाहते थे, पहला राम मंदिर का निर्माण और दूसरा वेदों का प्रसार। इन लक्ष्यों की दिशा में निष्ठापूर्ण कार्य करने से इन्हें पूरा किया जा सकता है। यदि हमें उनके प्रण को साकार करना है तो हमें आज संकल्प लेना होगा कि हम उनके प्रण को अपना प्रण बनाएंगे।

संघ प्रमुख ने कहा, हमें राम मंदिर का निर्माण पूरा करने के लिए गंभीर प्रयास करने होंगे और उनके लिए यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। अशोकजी की भावना इस कार्य में हमारा मार्गदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, हमें उनके दिखाए रास्ते पर आगे बढ़ना और काम करना है। हमें उम्मीद है कि हम राम मंदिर निर्माण का उनका सपना पूरा करने की दिशा में काम करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें