फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनेत्री से कार में छेड़छाड़ करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अभिनेत्री से कार में छेड़छाड़ करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

लोकप्रिय मलयाली अभिनेत्री का अपहरण करने और यौन हमला करने के मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके सहयोगी वीपी विजेश को पुलिस ने आज उस वक्त हिरासत में ले लिया जब वे एनार्कुलम के स्थानीय अदालत भवन में...

अभिनेत्री से कार में छेड़छाड़ करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
एजेंसीThu, 23 Feb 2017 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकप्रिय मलयाली अभिनेत्री का अपहरण करने और यौन हमला करने के मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके सहयोगी वीपी विजेश को पुलिस ने आज उस वक्त हिरासत में ले लिया जब वे एनार्कुलम के स्थानीय अदालत भवन में आत्मसमर्पण पहुंचे। छह दिन पहले हुई इस घटना ने पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया था।

एनार्कुलम के पुलिस महानिरीक्षक विजयन ने मीडिया को बताया, हमने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हमने पुलिस की तैनाती शहर में की थी। वह आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रहे।

समाचार चैनल पर चले विजुअल में दिखाया गया है कि दोनों आरोपी जब एनार्कुलम के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की इमारत में समर्पण करने के लिए भोजनावकाश के समय आज अपरहाहन एक बजकर 10 मिनट पर प्रवेश करने वाले थे पुलिस ने उन्हें जबरन हिरासत में ले लिया।

आरोपियों के वकीलों का पुलिस को इमारत में प्रवेश करने और हिरासत में लेने से रोकने का प्रयाश व्यर्थ रहा। पुलिस आरोपियों को पूछताछ के लिए अलुवा पुलिस क्लब ले गई।

वकीलों का आरोप है कि पुलिस ने उनके मुवक्किल को अदालत कक्ष से जबरन हिरासत में लिया। पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से हैमलेट पहन कर प्रवेश अदालत कक्ष में प्रवेश किया।

केरल के मुख्यमंत्री पिनयारी विजयन ने कल कहा था कि आरोपियों को पकड़ने की हर कोशिश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में पहले चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

राज्य में गह विभाग भी संभाल रहे मुख्यमंत्री ने कल संवाददाताओं से कहा था कि पुलिस की कार्रवाई उपयोगी रही है। वहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि गुनाहगारों की गिरफ्तारी में देरी इस बात का सीधा संकेत है कि उन्हें संरक्षण मिल रहा है।

अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर उसकी कार में घुसकर आरोपियों ने दो घंटे तक यौन हमला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें