फोटो गैलरी

Hindi Newsजिया आत्महत्या केस में अभी कुछ नहीं कहूंगा: सूरज

जिया आत्महत्या केस में अभी कुछ नहीं कहूंगा: सूरज

अभिनेता सूरज पंचोली ने अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। सूरज पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। मुंबई में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में...

जिया आत्महत्या केस में अभी कुछ नहीं कहूंगा: सूरज
एजेंसीThu, 24 Dec 2015 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सूरज पंचोली ने अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। सूरज पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है।

मुंबई में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में सूरज ने कहा, उतार-चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा है। मामला अभी भी अदालत में है। दस लोग दस अलग बात करते हैं। मामला स्पष्ट होने के बाद बात करेंगे। उन्होंने कहा, मैं कोई गड़बड़ी नहीं करना चाहता हूं। बता दें कि सूरज पंचोली का जिया खान के साथ करीबी रिश्ता था।

इससे पहले, इस महीने की शुरुआत में सीबीआई ने अपनी जांच रिपोर्ट में कहा था कि अभिनेत्री जिया खान ने रिश्तों में खटास आने के बाद 3 जून 2013 को आत्महत्या कर ली थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस मामले में सलमान उनकी मदद करेंगे, आदित्य पंचोली के बेटे सूरज ने कहा, सलमान इसमें कुछ नहीं करेंगे। हर परिवार की तरह मेरा परिवार मेरा साथ देता है और मैं अपने परिवार का। सूरज ने बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान की फिल्म ‘हीरो’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें