फोटो गैलरी

Hindi Newsहोली पर रेलवे जयपुर और कटिहार के लिए चलाएगा विशेष ट्रेनें

होली पर रेलवे जयपुर और कटिहार के लिए चलाएगा विशेष ट्रेनें

होली के त्यौहार पर भीड़ को देखते हुए रेलवे ने राष्ट्रीय राजधानी से जयपुर और कटिहार के लिए शनिवार से विशेष ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। हफ्ते में छह दिन चलने वाली जयपुर-रोहिल्ला: सुपरफास्ट होली...

होली पर रेलवे जयपुर और कटिहार के लिए चलाएगा विशेष ट्रेनें
एजेंसीThu, 09 Mar 2017 08:37 AM
ऐप पर पढ़ें

होली के त्यौहार पर भीड़ को देखते हुए रेलवे ने राष्ट्रीय राजधानी से जयपुर और कटिहार के लिए शनिवार से विशेष ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। हफ्ते में छह दिन चलने वाली जयपुर-रोहिल्ला: सुपरफास्ट होली विशेष ट्रेन जयुपर से सुबह सात बजकर 55 मिनट पर रवाना होगी और उसी दिन दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर सराय रोहिल्ला स्टेशन पहुंचेगी। गुरुवार को छोड़ यह ट्रेन 10 और 19 मार्च के बीच रोजाना चलेगी।

खुशखबरीः GPF निकासी में 15 दिन में मिलेगा पैसा

यह सराय रोहिल्ला स्टेशन से दोपहर ढाई बजे रवाना होगी और उसी दिन शाम में सात बजकर 55 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी। रेलवे 10 मार्च से कटिहार के लिए भी होली विशेष ट्रेनें चलाएगा। नई दिल्ली-कटिहार होली विशेष ट्रेन 10 मार्च को रात 11 बजकर 45 मिनट पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और 12 मार्च को सुबह सवा छह बजे कटिहार पहुंचेगी। यह विशेष  ट्रेन 12 मार्च को सुबह सवा नौ बजे कटिहार से रवाना होगी और अगले दिन दोपहर साढ़े तीन बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।

काम में आ रही हैं मुश्किलें तो तरक्की के रास्ते खोलेंगे होली के ये 3 उपाय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें