फोटो गैलरी

Hindi Newsआरक्षण कोटे को लेकर गुजरात में पटेलों के बंद का मामूली असर

आरक्षण कोटे को लेकर गुजरात में पटेलों के बंद का मामूली असर

गुजरात में आरक्षण कोटे को लेकर पटेल समुदाय द्वारा किए गए राज्यव्यापी बंद के आहवान का आज मामूली असर दिखाई पड़ा। हालांकि राज्य के विभिन्न शहरों में पटेल समुदाय बहुल इलाकों में इस बंद का कुछ असर देखा...

आरक्षण कोटे को लेकर गुजरात में पटेलों के बंद का मामूली असर
एजेंसीMon, 18 Apr 2016 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में आरक्षण कोटे को लेकर पटेल समुदाय द्वारा किए गए राज्यव्यापी बंद के आहवान का आज मामूली असर दिखाई पड़ा। हालांकि राज्य के विभिन्न शहरों में पटेल समुदाय बहुल इलाकों में इस बंद का कुछ असर देखा गया।

पुलिस ने कहा कि कल मेहसाणा कस्बे में लागू किया गया कर्फ्यू आज सुबह हटा लिया गया, जबकि मेहसाणा कस्बे में कल की हिंसा के बाद सरदार पटेल समूह द्वारा किए गए बंद के आहवान के चलते आज वहां कोई खास घटना देखने को नहीं मिली।

बंद के आहवान को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं, लेकिन स्कूल और कालेज, सार्वजनिक परिवहन एवं ट्रेन सेवाएं इस बंद से अप्रभावित हैं। साथ ही अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और मेहसाणा जैसे प्रमुख शहरों में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं। यह प्रतिबंध आज मध्यरात्रि तक जारी रहेगा।

पटेल आंदोलनकर्ताओं द्वारा बंद के आहवान का अहमदाबाद, सूरत और राजकोट जैसे प्रमुख शहरों पर मामूली असर पड़ा है। यहां तक कि मेहसाणा में जहां समुदाय के सदस्यों की कल पुलिस के साथ झड़प हुई थी, इस बंद का आंशिक असर पड़ा है और केवल उन्हीं इलाकों में प्रतिष्ठान बंद किए गए हैं जहां पटेल समुदाय का दबदबा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें