फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: पाकिस्तान जाना और नरक जाना एक जैसा हैः पर्रिकर

VIDEO: पाकिस्तान जाना और नरक जाना एक जैसा हैः पर्रिकर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बलूचिस्तान के मुद्दे पर पाकिस्तान पर हमला बोलने के बाद आज रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाना नरक के समान...

VIDEO: पाकिस्तान जाना और नरक जाना एक जैसा हैः पर्रिकर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Aug 2016 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बलूचिस्तान के मुद्दे पर पाकिस्तान पर हमला बोलने के बाद आज रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाना नरक के समान है।

पर्रिकर ने रेवाडी में तिरंगा यात्रा के मौके पर कहा, कल हमारे जवानों ने पांच आतंकवादियों को वापस भेज दिया, पाकिस्तान में जाना और नरक में जाना एक जैसा ही है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है और अब वह अपनी इस नीति का खामियाजा भुगत रहा है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के कश्मीर के बारे में दिये गये बयान और वहां जनमत संग्रह कराने के लिए संयुक्त राष्ट्र को भेजी चिट्ठी के बाद पीएम मोदी ने पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए बलूचिस्तान का मुद्दा उठाकर उसे घेरा था। स्वतंत्रता दिवस पर अपने संबोधन में भी उन्होंने आतंकवाद को बढ़ावा देने से बाज आने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश आतंकवाद का महिमामंडन करने से परहेज करे।

जेटली सार्क बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे!
पाकिस्तान में 25-26 अगस्त को सार्क देशों के वित्त मंत्रियों की बैठक में वित्त मंत्री अरुण जेटली हिस्सा नहीं लेंगे। सूत्रों के मुताबिक, जेटली के इस्लामाबाद में होने वाले क्षेत्रीय समूह की बैठक में शामिल होने की उम्मीद नहीं है। इस पर अंतिम फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे। सम्मेलन में वित्त मामलों के सचिव शक्तिकांत दास भारत का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें