फोटो गैलरी

Hindi Newsशपथ-ग्रहण समारोह में स्टालिन को भीड़ में बिठाने पर जयललिता पर बरसे करुणानिधि

शपथ-ग्रहण समारोह में स्टालिन को भीड़ में बिठाने पर जयललिता पर बरसे करुणानिधि

द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के तौर पर जयललिता के शपथ-ग्रहण समारोह में अपने बेटे एम के स्टालिन के बैठने के इंतजाम को लेकर शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का अपमान...

शपथ-ग्रहण समारोह में स्टालिन को भीड़ में बिठाने पर जयललिता पर बरसे करुणानिधि
एजेंसीMon, 23 May 2016 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के तौर पर जयललिता के शपथ-ग्रहण समारोह में अपने बेटे एम के स्टालिन के बैठने के इंतजाम को लेकर शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का अपमान किया गया।

उन्होंने कहा कि स्टालिन को भीड़ के बीच बिठाया गया जबकि चुनाव हार चुके उम्मीदवार और अन्नाद्रमुक के सहयोगी आर सरथ कुमार को आगे की कतार में बिठाया गया ।

करूणानिधि ने एक बयान में कहा, द्रमुक की ओर से 89 सीटें हासिल करने के बाद (संभवत) नेता के तौर पर (मुख्य विपक्ष) की हैसियत रखने वाले स्टालिन को भीड़ में बिठाया गया जबकि सरथ कुमार को आगे की सीट पर बिठाया गया।

द्रमुक अध्यक्ष ने जयललिता की आलोचना करते हुए कहा कि द्रमुक को सोच-समझकर अपमानित किया गया। सफेद कमीज और धोती पहने स्टालिन को शपथ-ग्रहण समारोह के आयोजन स्थल मद्रास यूनिवर्सिटी सेंटेनरी ऑडिटोरियम में 16वीं पंक्ति में बैठे देखा गया। माना जा रहा है कि जयललिता के शपथ-ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर स्टालिन ने प्रतिद्वंद्वियों के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेने के चलन को तोड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें