फोटो गैलरी

Hindi Newsअगस्ता घोटालाः सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन 

अगस्ता घोटालाः सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन 

अगस्ता वेस्टलैंड के वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर सियासी घमासान शुक्रवार को भी जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे...

अगस्ता घोटालाः सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन 
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Apr 2016 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

अगस्ता वेस्टलैंड के वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर सियासी घमासान शुक्रवार को भी जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले पर आज संसद के दोनों सदनों में हंगामे के आसार हैं।  

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर गुरुवार को निशाना साधते हुए कहा था कि सोनिया जी ने कहा कि वो किसी से डरती नहीं हैं। उनको कहना चाहता हूं कि भाजपा के नेता संविधान से भी डरते हैं और लोक-लाज से भी डरते हैं। उन्होंने कहा कि आपने सही फरमाया कि आप किसी से नहीं डरती हैं, इसलिए इस तरह के मामले बाहर आते हैं।

उन्होंने सवाल किया कि जब रिश्वत ली और दी गई तब कौन सत्ता में था? संप्रग सत्ता में थी इसलिए उसे अब स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

शाह ने कहा कि यूपीए एक मात्र अनोखी सरकार थी, जिसके घोटाले न केवल उसके सत्ता में रहते हुए सामने आए बल्कि सत्ता से बाहर होने के दो साल बाद भी उनके घोटाले उजागर हो रहे हैं।

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार दो साल से सत्ता में है। अब वह उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन के मुद्दे से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसे अफवाह फैला रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें