फोटो गैलरी

Hindi Newsटीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हिंदु धर्मगुरुओं में हुई हाथापाई

टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हिंदु धर्मगुरुओं में हुई हाथापाई

एक समाचार चैनल पर रविवार को एक लाइव शो के दौरान उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गयी जब दो अतिथि आपस में भिड़ गए और न सिर्फ एक दूसरे के खिलाफ तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि एक दूसरे को थप्पड तक मार...

टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हिंदु धर्मगुरुओं में हुई हाथापाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Sep 2015 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

एक समाचार चैनल पर रविवार को एक लाइव शो के दौरान उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गयी जब दो अतिथि आपस में भिड़ गए और न सिर्फ एक दूसरे के खिलाफ तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि एक दूसरे को थप्पड तक मार दिया। दर्शक जहां यह दश्य देखकर भौंचक रह गए वहीं चैनल ने इस घटना की निंदा की।
    
यह घटना उस समय हुयी जब आज का मुददा कार्यक्रम में हिन्दू महासभा के ओमजी और महिला ज्योतिषी राखी बाई के बीच विवादों में घिरी राधे मां को लेकर तीखी बहस हो रही थी।
    
ओम जी ने कहा, आप राधे मां की कैसे आलोचना कर सकती हैं। पहले आप अपने को सुधारिए। जब राखी बाई ने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि वह शो में एक और अतिथि दीपा शर्मा के बारे में कह रहे हैं। चैनल के अनुसार दीपा शर्मा धर्म गुरू हैं।

    
ओम जी ने शर्मा के पारिवारिक जीवन के बारे में कुछ कथित विवादों का जिक्र किया। उस समय तक शंात दिख रहीं शर्मा उठीं और ओम जी के पास जाकर उनसे उलक्ष गयीं।
    
शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा, तमीज से बात करिए। इसके बाद उन्होंने ओम जी को थप्पड़ मार दिया। ओम जी ने भी पलटवार करते हुए एक थप्पड़ लगा दिया और कहा, तू क्या मारेगी
    
इस बीच चैनल ने इस घटना की निंदा की और कहा, हम अपने शो में जिम्मेदार लोगों को बुलाते हैं। हम उनसे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं करते और इसकी निंदा करते हैं।
    
ब्राडकास्टर्स एडिटर्स एसोसिएशन के महासचिव एन के सिंह ने भी इस घटना की निंदा की। उन्होंेेने कहा कि ऐसे शो का मकसद दोनों पक्षों की ओर से सूचना देना है ताकि दर्शक खुद ही फैसला कर सकें। यह शर्मनाक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें