फोटो गैलरी

Hindi Newsसुषमा और वसुंधरा से इस्तीफा नहीं लेंगे: राजनाथ सिंह

सुषमा और वसुंधरा से इस्तीफा नहीं लेंगे: राजनाथ सिंह

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से इस्तीफा नहीं मांगा जाएगा। वहीं वित्त मंत्री...

सुषमा और वसुंधरा से इस्तीफा नहीं लेंगे: राजनाथ सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Jun 2015 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से इस्तीफा नहीं मांगा जाएगा। वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि इस मामले की कानून के मुताबिक जांच होगी और सरकार इस विषय पर संसद में चर्चा कराने को तैयार है।

मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे ललित मोदी को ब्रिटेन में यात्रा दस्तावेज दिलाने में मदद करने की वजह से वसुंधरा और सुषमा स्वराज की काफी निंदा हो रही है। गृह मंत्री ने इन दोनों नेताओं से इस्तीफा मांगे जाने से इनकार कर दिया। राजनाथ सिंह ने कहा, मंत्रियों से त्याग पत्र नहीं लिया जाएगा। यह एनडीए की सरकार है यूपीए की नहीं।

ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच-फिक्सिंग और गैरकानूनी सट्टेबाजी के आरोप में घिरने के बीच 2010 में लंदन चले गए। वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह की भी 2008 में ललित मोदी से अपनी कंपनी में 11.63 करोड़ रुपये का निवेश हासिल करने की खबर पर बवाल मचा हुआ है। ललित मोदी को ब्रिटेन में यात्रा दस्तावेज दिलाने में मदद करने को लेकर कांग्रेस वसुंधरा और स्वराज के इस्तीफे की मांग कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें